मल्लिकार्जुन खड़गे ने दावा किया कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि आने वाले दिनों में कुछ शरारती तत्व भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को पत्र लिखकर राज्य से गुजरने वाली ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को सुरक्षित मार्ग सुनिश्चित करने के लिए उचित अधिकारियों को निर्देश जारी करने का अनुरोध किया।

अपने पत्र में खड़गे ने दावा किया कि उन्हें इस बात की जानकारी है कि आने वाले दिनों में कुछ शरारती तत्व यात्रा में परेशानी पैदा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह पश्चिम बंगाल प्रशासन को खराब छवि में दिखाने या यात्रा को बाधित करने के इरादे से किया जा सकता है।

“जबकि पहली भारत जोड़ो यात्रा बिना किसी अप्रिय घटना के पूरे देश में चली और कश्मीर में एक रैली के साथ समाप्त हुई। हालाँकि, http://raja567-login.com आप जानते होंगे कि कुछ उपद्रवियों ने आपके पड़ोसी राज्यों में चल रही भारत जोड़ो यात्रा को निशाना बनाया था। यह राजनीतिक उकसावे पर किया गया है लेकिन हमारे कैडर ने इसका बहादुरी से सामना किया,” खड़गे ने लिखा।

“अब यात्रा अगले कुछ दिनों में बंगाल से होकर गुजर रही है। मुझे अवगत कराया गया है कि कुछ शरारती तत्व फिर से यात्रा में परेशानी पैदा कर सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि इरादा राज्य प्रशासन को ख़राब करने या यात्रा को बाधित करने का हो सकता है, ”उन्होंने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *